पहली बार इस कीमत पर मिलेगा Hero Splendor Plus, जल्दी से उठाऐं ऑफर का फायदा

यूज़्ड हीरो स्प्लेंडर: कंपनी की बजट सेगमेंट की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आकर्षक लुक और दमदार बॉडी के लिए पसंद की जाती है। कंपनी की इस बाइक में दमदार इंजन है जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक में मॉडर्न फीचर्स भी लगाए गए हैं।

कंपनी ने इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में करीब ₹80 हजार के आसपास रखी है। लेकिन आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी की इस बाइक को ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट पर बेहद कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Carandbike वेबसाइट पर उपलब्ध सर्वोत्तम सौदे

Hero Splendor Plus बाइक को कारैंडबाइक वेबसाइट पर बेहद आकर्षक कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह पहला मालिक स्कूटर है और केवल 4 महीने पुराना है। इसे 4 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है। यह सौदा बढ़िया है।

इसमें यह बाइक आपको ₹10 हजार में मिल जाएगी। आप इसे खरीदने के लिए वेबसाइट पर जाकर मालिक की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मालिक से बात करके सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। बेस्ट डील के बारे में जानने के बाद जानिए इस बाइक के बारे में।

कंपनी की इस लोकप्रिय बाइक में आपको एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन मिलता है। इस इंजन का पावर अधिकतम पावर 8.02 पीएस और पीक टॉर्क 8.05 एनएम बनाने में सक्षम है। कंपनी ने इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेयर किया है।

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो आपको ARAI द्वारा प्रमाणित 83 kmpl का माइलेज मिलता है। इसमें कंपनी ने आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दमदार सस्पेंशन सिस्टम दिया है। यह कंपनी की आकर्षक दिखने वाली बाइक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here