केंद्र सरकार ने राशनकार्ड धारकों को दिवाली पर यह बड़ा तोहफा, बहुत बडा ऐलान जल्दी देखें

लखनऊ। राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप भी राशन कार्ड धारक हैं तो इस बार आपकी दिवाली शानदार रहेगी। अभी हाल ही में केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन योजना को दिसंबर तक बढ़ा दिया है। इसके बाद राज्य सरकारें कार्डधारकों के लिए घोषणाएं भी कर रही हैं। इसी क्रम में अब सरकार ने चीनी के दाम कम करने का बड़ा फैसला लिया है. इतना ही नहीं आपको किराना सामन 100 रुपये में मिल जाएगा। आइए जानते हैं ताजा अपडेट्स।

अब चीनी के लिए देने होंगे इतने पैसे

बढ़ती महंगाई को देखते हुए सरकार ने चीनी के दाम कम करने का ऐलान किया है. इसके बाद अब आपको चीनी के लिए मात्र 20 रुपये प्रति किलो देना होगा। सरकार की इस घोषणा का लाभ अंत्योदय कार्ड धारकों को मिलेगा। सरकार की इस घोषणा के साथ

लखीमपुर खीरी : तीन दशक बाद शुरू हुई निघासन की मुंसिफ कोर्ट, पहले दिन 11 मामलों की सुनवाई.

कार्डधारकों को बढ़ती महंगाई से राहत मिली है। त्योहारी सीजन में सरकार द्वारा दी जा रही इस सुविधा से जो लोग मुफ्त राशन का लाभ उठा रहे हैं, वे खुश हैं और उनका कहना है कि सरकार ने इस घोषणा से दिल जीत लिया है.

फेसबुक से प्यार हो गया, फिर घरवालों के खिलाफ गया और उसके बाद शादी कर ली, किया ये बड़ा कारनामा.

महाराष्ट्र सरकार ने की घोषणा

केंद्र सरकार की घोषणाओं के साथ-साथ राज्य सरकारें भी दिवाली का तोहफा दे रही हैं। त्योहार के मौके पर महाराष्ट्र सरकार ने राशन कार्ड धारकों के लिए एक खास घोषणा की है. इसके तहत सरकार आपको मात्र 100 रुपये में किराने का सामान दे रही है। इसमें आपको एक किलो रवा (सूजी), खाद्य तेल, पीली दाल और

यूपी के इन वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने इन अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोलकर इसे बड़ी बात बताया है।

मूंगफली मिलेगी। केंद्र सरकार की मुफ्त राशन योजना को दिसंबर तक बढ़ाए जाने से जहां देशभर के कार्डधारकों में खुशी की लहर है, वहीं महाराष्ट्र सरकार के इस ऐलान ने राज्य के राशन कार्ड धारकों की दिवाली और भी ज्यादा रोशन कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here